Deepawali 2021 Best Heart Touching Shayari in Hindi

यदि आप अपने प्यार को एक कदम और आगे ले जाना चाहते हैं और अपनी भावनाओं को अपने निकटतम और प्यारे लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं ! तो आप इन Deepawali 2021 Best Heart Touching Shayari को एक कार्ड पर प्रकाशित नहीं कर पाएंगे और इसे उन लोगों को उपहार में दे सकते हैं ! जिन्हें आप खोजते हैं ! जैसे ही वे इन हस्तनिर्मित कार्डों को विशेष रूप से आपके लिए लिखे गए सभी हिंदी संदेशों के साथ देखते हैं ! उनमें से किसी एक के सबसे करीब और सबसे प्यार की भावना की कल्पना करें !

Happy Diwali Whatsapp Status in Hindi सबसे उपयोगी हिस्सा यह तथ्य है कि स्थितियां सभी के लिए हैं, उनके अंदर घृणित कुछ भी नहीं है ! आप पुराने और युवा लोगों को भी सटीक संदेश भेजने में सक्षम हैं तो तुरंत वेब पर जाएं और अपने प्रियजनों और दोस्तों के लिए हिंदी में फ्रेंड्स फॉर स्टाइल इस दिवाली की शुभकामनाएं दें ! दिवाली को लोकप्रिय रूप से रोशनी का त्योहार कहा जाता है ! और इसे पांच दिनों तक जबरदस्त तरीके से देखा जा सकता है !

Happy Diwali Facebook & Whatsapp Status in Hindi

Happy Diwali Status in Hindi

Deepawali status for love

इस दिवाली पर हमारी दुआ है कि आपका हर सपना पूरा हो दुनिया के ऊँचे मुकाम आपके हो !

दीपावली में दीयों का दीदार ! बड़ों का दुलार और सबको प्यार ! Happy Diwali !

दीयों की रौशनी से झिलमिलाता आँगन हो ! पटाख़ों की गूँजो से आसमान रोशन हो ! ऐसे आये झूम के यह दिवाली ! हर तरफ खुशियों का मौसम हो !

लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार ! सोने चांदी से भर जाए आपका घर-बार ! जीवन में आयें खुशियाँ आपार ! शुभकामनाएं हमारी करें स्वीकार !

Happy Diwali shayari Facebook & WhatsApp Status in Hindi

Happy Diwali status in Hindi 2020

Easy Rangoli Steps Pictures

आधुनिक प्रकार के Happy Diwali Quotes in Hindi 2020

Most 60 Dhanteras Wishes Quotes, SMS, Status, Shayari in Hindi

Diwali Wishing Facebook Status

wish you happy diwali status in hindi

दीये से दीये को जला कर दीप माला बनाओ ! अपने घर आंगन को रौशनी से जगमगाओ ! आप और आप के परिवार की दिवाली शुभ और मंगलमय हो ! दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ आपके पूरे परिवार को !

दिवाली के इस मंगल अवसर पर ! आप सभी की मनोकामना पूरी हों ! खुशियाँ आपके कदम चूमे ! इसी कामना के साथ आप सभी को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएँ !

फूल की शुरुआत कली से होती है ! जिन्दगी की शुरुआत प्यार से होती है ! प्यार की शुरुआत अपनों से होती है ! अपनों की शुरुआत आपसे होती है ! Happy diwali

हर घर में हो उजाला ! आए ना रात कभी काली ! हर घर मे मनाये खुशिया ! हर घर मे हो शुभ दिवाली !

Deepawali status for love

काश आपको प्रदुषण रहित और मिलावट रहित दिवाली की बक्शीश हो ! हैप्पी दीवाली लाडले !

दीपावली के शुभ अवसर पर याद आपकी आए ! बेटा शब्द शब्द जोड़ कर देते तुम्हें बधाई दे रहा हु !

मिठाईयां तो हर साल मीठी ही बनती है ! मिठास रिश्तों की बढ़ाये तो कोई बात बने !

कभी दामन ना हो खाली ! हरदम खुशियाँ हो साथ ! हम सभी की तरफ से आपको शुभ दीपावली !

Deepawali WhatsApp Status in Hindi

wish u a very happy diwali status

मिट्टी की भी कीमत बढ़ जाती है पटाखों के धुएँ से ! वरना दुनिया गाँव की चूल्हे वाली रसोई देखती रहती है ! हैप्पी दिवाली !

पटाखों की आवाज से गूंज रहा पुरा संसार ! दीपक की रोशनी अपनों का भरपूर प्यार ! मुबारक हो आपको दीपावली का त्योहार ! हैप्पी दिवाली !

सितारों ने गगन से सलाम भेजा है ! गुल ने गुलशन से गुलफ़ाम भेजा है ! मुबारक हो आप को यह दीपावली ! हमने तहे दिल से यह पैगाम भेजा है ! शुभ दीपावली !

दिवाली हम भी मनाते हैं ! दिवाली तुम भी मनाते हो ! फर्क बस सिर्फ इतना है कि हम दियें जलाते हैं ! और तुम दिल जलाते हो ! शुभ दीपावली !

Happy Deepawali Attitude/Advance Shayari

लाये हर चेहरे पर मुस्कान ! है रौशनी का त्यौहार ! हो सुख और समृधि की बहार ! समेट लो सारी खुशियाँ ! अपनों का साथ और प्यार ! शुभ दीवाली !!

दीपावली के शुभ अवसर पर याद आपकी आए ! शब्द शब्द जोड़ कर देते तुम्हें बधाई !

खूब मीठे मीठे पकवान खाएं ! सेहत मैं चार चाँद लगायें ! लोग तो सिर्फ चाँद तक गए हैं ! आप उस से भी ऊपर जाएँ ! दीवाली की शुभकामनायें !

झिलमिलते दीपों की आभा से प्रकाशित ये दीवाली आपके घर आँगन में धन धान्य सुख सम्रिधि और ईश्वर का अन्नत आशीर्वाद लेकर आए हैप्पी दीपावली !

Happy Deepawali Facebook & Whatsapp Status in Hindi

latest deepawali funny status

बुरा ना मानो होली है ! यह कह कर किसीने मुझ पर रंग फेंक दिया था ! आज बुरा ना मानो दिवाली है यह कहकर मैंने उस पर बम फेंक दिया आज पूरा मोहल्ला मुझे ढूंढ रहा है ! हैप्पी दीवाली !

आपका और आपके परिवार का हर दिन हर पल शुभ हो ! और आप उत्तरोत्तर प्रगति पथ पर अग्रसर रहे ! दीपावली महापर्व पर ऐसी शुभकामनाये हमारी तरफ से !

दीप जलते जगमगाते रहें ! हम आपको आप हमें याद आते रहें ! जब तक जिंदगी है ! दुआ है हमारी ! आप चाँद की तरह जगमगाते रहें ! शुभ दीपावली !

दिवाली के बाद की सुबह उनके लिये बड़ी खुशियाँ लेकर आती है कुछ पटाखे तुम बिना जले ही फेँक दिया करो यारो !

Happy Diwali romantic status

आई आई दीपावली आई ! साथ में कितनी खुशियाँ लाई ! धूम मचाओ ! मौज मनाओ ! दीपावली की उत्सव पर खुशियाँ बढ़ाओ ! शुभ दीपावली लाडले !

दीपावली का ये पावन त्योहार ! जीवन में लाये खुशियाँ अपार ! लक्ष्मी जी विराजे आपके द्वार ! हमारी शुभकामनाएं करें स्वीकार ! शुभ दीपावली !

सुख समृधि आपके जीवन में आए ! लक्ष्मी जी आपके घर में समाये ! भूल कर भी आपके जीवन में आगे कभी भी एक भी दुःख न आए ! शुभ दीपावली !

एक दुआ माँगते हैं हम अपने भगवान से ! चाहतें हैं आपकी खुशी पूरे ईमान से ! सब हसरतें हो पूरी आपकी और आप मुस्कराओ दिलो-जान-से ! दिवाली की हार्दिक शुभकामनाये मेरे अंदर की जान से ! हैप्पी दिवाली !

Happy Diwali Shayari Status

Happy Diwali Status in Hindi

दीपक का प्रकाश हर पल आपके जीवन में नई रोशनी लाए ! बस यही शुभकामना है ! आपके लिए इस दीपावली में ! शुभ दीपावली !

हरदम खुशियाँ हो आपके साथ कभी दामन ना हो आपका खाली ! हम सभी की तरफ से आपको ! शुभ दीपावली !

दीपावली में दीपों का दीदार हो ! और खुशियों की बौछार हो ! शुभ दीपावली !

दीवाली के इस मंगल अवसर पर ! आप सभी की मनोकामना पूरी हों ! खुशियाँ आपके कदम चूमे ! इसी कामना के साथ आप सभी को दिवाली की ढेरों बधाई !

happy Diwali status WhatsApp

अब बो दिवाली नही आती जब माँ घर की सफाई मै मेरी खोई हुई गेंद ढूंढ देती थी ! Aapko happy Deepawali

“हैप्पी दीपावली” रूठेगी नही लक्ष्मी माँ ! लक्ष्मी बम्ब नही फोड़ा तो हाँ धरती माँ की क्षाती के कुछ जख्म सूखेंगे जरूर !

तुम्हारी लौट आने की फरियाद करते है हम ! अकेले बैठे तन्हाईयो से बात करते है हम ! शायद तुम भूल गए हो हमें ! पर आज भी दिवाली का एक दिया जलाकर याद करते है हम !

हरदम खुशियाँ हो साथ दमन ना हो कभी खाली ! हम सब की तरफ से विश यू हैप्पी दीपावली !

Mekhraj2001

Mekhraj Bairwa is a very good motivational speaker and writer blogger you tuber skill development india hindi news today news aaj ki taja khabar news hindi me breaking news digital services personalty development today history hindi kahani new kahaniya

Leave a Reply