sushant singh rajput

बंगाली लड़की अंकिता लोखंडे से परेशान थे Sushant Singh

Sushant Singh Rajput Death news

बंगाली लड़की अंकिता लोखंडे से परेशान थे Sushant Singh Rajput

Actor Sushant Singh Rajput ने मुंबई में आत्महत्या कर ली है अब वो इस दुनिया में नहीं रहे है ! इस खबर से आल फिल्म जगत और फ़िल्मी सितारे परेशान है ! और जहा तक मशहूर फ़िल्मी actor Sushant Singh Rajput के death की खबर तेजी से वायरल होती हुई हर भारतीय नागरिक के कानो तक पहुच गई !

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है की लगातार सफलता की और अग्रेसिव सुशांत इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है !

इसके पीछे का जो राज है हम आपके सामने रखने वाले है !

हालाँकि सुशांत की death रिपोर्ट के अनुसार उनके पास कोई सुसाईट नोट तो नहीं मिला है ! लेकिन उनके room में एक ऐसी फाइल जरुर मिली है ! जो साफ साफ यह बयान कर रही है की सुशांत पिछले 6 महीने से बहुत अधिक depression में थे जिसकी लगातार Medicine वो ले रहे थे !

पंचतत्व में विलीन हो गई Sushant Singh Rajput की यह ख्वाहिश

बहन क्रिकेटर जानिए Sushant Singh rajput Family

अभी सवाल यह है की केदारनाथ , ऍम एस धोनी , छिछोरे , जैसी हिट फिल्मो में लगातार अच्छी acting करने वाला इन्सान आखिर depression में आकार suicide कैसे कर सकता है !

actor sushant singh के depression का कारन एक बंगाली लड़की अंकिता लोखंडे को बताया जा रहा है !

कोन है अंकिता लोखंडे

Ankita lokhande एक बंगाल की रहने वाली लड़की है ! जो पिछले 6 साल से actor sushant singh के relation में थी ! लेकिन अभी 6 महीने पहले अंकिता लोखंडे ने एक businessman से शादी करली !

उसी समय से लगातार positive रहने वाला यह शख्स negative हो गया और आज 14 जून 2020 विश्व रक्तदान दिवस पर अपने आप की बली दे गया !

वैसे अभी कुछ दिन के बाद ही सुशांत के पिता जी को Ankita lokhande से मिलने जाना था ! ( लेकिन अभी की ताजा खबर के अनुसार इनके पिता बोलने की स्थिति में नहीं है )

हालाँकि सुशांत सिंह के मैनेजर दिशा ने भी अभी 5 दिन पहले छत से कूदकर जान देदी थी ! इसकी भी पूछताछ सुशांत से की गई थी !

Final word

साल 2020 फिल्म जगत के लिए बहुत शोक साबित हो रही है ! बीते 46 दिन में 12 से भी अधिक फ़िल्मी सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गये !

sushant singh की मोत की खबर हर किसी को यकीन नहीं हो रही जहा तक की भारतीय पूर्व आल राउंडर हरभजन सिंह ने यह बोला की खास कोई इस संदेस को गलत बता दे !

pm narendra modi , rajnath singh , sachin tendulkar , virat kohli , anuska sharma , व सभी फिल्मो सितारों ने इस मोत का दुःख जताया है !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: